Breaking News
Home / breaking / लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल…गीत गाने वाला नशे में मिला, मर्सिडीज हुई जब्त

लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल…गीत गाने वाला नशे में मिला, मर्सिडीज हुई जब्त

नई दिल्ली। लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल…गीत से पॉपुलर हुए बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया शराब पीकर वाहन चलाते पकड़े गए। गुड़गांव के एमजी रोड पर ट्रैफिक पुलिस ने रोककर एल्को मीटर से चेक किया तो वह नशे की हालत में मिले।

 

इसी को लेकर पुलिस से उनकी बहस हो गई। इस पर उन्होंने पुलिस पर जान बूझकर फंसाने का आरोप लगाते हुए सड़क पर हाइवोल्टेज ड्रामा किया। आखिरकार पुलिस ने शराब पीकर मर्सिडीज कार चलाने का आरोप लगाते हुए है उनकी कार जब्त कर ली।

दरअसल ट्रैफिक पुलिस ने ड्रंक एंड ड्राइव अभियान के तहत फाजिलपुरिया की कार रोकी थी। एल्को मीटर से चैकअप किया तो वह शराब के नशे में मिले। इसके बावजूद खुद को बेकसूर बताते हुए आधे घंटे तक ड्रामा किया।

 

उन्होंने चिल्लाते हुए कहा, ‘मैंने तो पान खाया है। मैंने शराब नहीं पी है। आपका मीटर खराब है। दूसरे मीटर से चेक करो। मैं ब्लड टेस्ट कराऊंगा। मुझे जानबूझकर फंसाया जा रहा है।’

 

फाजिलपुरिया जब ज्यादा बहस करने लगे तो पुलिस ने तीन बार उनका एल्को मीटर से एल्कोहल लेवल टेस्ट किया साथ ही उनकी कार की पीछे की सीट पर शराब और गिलास मिले। उनका ड्राइविंग लाइसेंस और कार की रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट मांगा गया, तो पता चला कि ड्राइविंग लाइसेंस तो पहले से ही चालानिंग ब्रांच में जमा है।

इस पर पुलिस ने उनकी नई मर्सिडीज कार को जब्त कर लिया और उन्हें दूसरी कार में अपने घर जाना पड़ा।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …