Breaking News
Home / breaking / सलमान के दोस्त और एक्टर इंद्र कुमार का की मौत, बॉलीवुड हैरान

सलमान के दोस्त और एक्टर इंद्र कुमार का की मौत, बॉलीवुड हैरान


मुंबई। सलमान खान के करीबी दोस्त और एक्टर इंद्र कुमार का आज हार्टअटैक के कारण निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार आज शाम ही यारी रोड श्मशान भूमि किया जाएगा।

इंद्र कुमार ने 90 के दशके से अपना करियर शुरू किया था। वह अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ियों के खिलाड़ी तो सलमान खान के साथ ‘वॉन्टेड’ में नजर आए थे। इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री 1996 में मासूस फिल्म से ली थी। फिल्म में उनके अपोजिट आयशा जुल्का थीं। इसके बाद वह खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अक्षय के साथ नजर आए।  उनकी चर्चित फिल्मों में ‘कुंवारा’, ‘घूंघट’, ‘दंडनायक’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘हथ‍ियार’ शामिल हैं।

 

इंद्र कुमार वर्ष 2014 में उस समय सुर्खियों में आए थे, जब एक मॉडल ने उन पर बॉलीवुड फिल्म में काम दिलाने का प्रलोभन देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया था।

सलमान खान के साथ इंद्र कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे- 2000 में कहीं प्यार न हो जाए, 2002 में तुमको न भूल पाएंगे और 2009 में वॉन्टेड।  बता दें कि वॉन्टेड ही वह फिल्म थी जिससे सलमान खान का करियर वापस ट्रैक पर आया था।

फिलहाल वह फटी पड़ी है यार  नामक फिल्म में काम कर रहे थे।  वर्ष 1996 की फिल्म खिलाडयिों का खिलाड़ी में इंद्र के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री रवीना टंडन ने उनके निधन पर ट्विटर पर शोक जताया।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …