Breaking News
Home / breaking / अवैध संबंधों को लेकर बेटे के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या

अवैध संबंधों को लेकर बेटे के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या

बहराइच। यूपी में बहराइच के विशेश्वरगंज क्षेत्र में अवैध संंबंधों को लेकर विवाद से क्षुब्ध एक महिला ने अपने बेटे और भाई की मदद से पति को गड़ासे से काटकर हत्या कर दी।

विशेश्वरगंज इलाके के रनियापुर गोबरही ग्राम पंचायत के मुरावपुरवा निवासी 40 वर्षीय रामदेव मौर्या की पत्नी देवी (35) गांव में ही आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर तैनात है।

रामदेव नौकरी के सिलसिले में पंजाब के लुधियाना में रहता था। तीन माह पूर्व वह घर आ गया था। तब से अवैध संबंधों के शक में पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। पकड़े गए राधेश्याम ने बताया कि उसकी बहन देवी ने दो दिन पूर्व पति द्वारा अनावश्यक विवाद कर परेशान करने की सूचना दी तो वह घर पहुंचा था।

उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर सोमवार को दोनों के बीच विवाद हो गया। बात बढ़ने पर देवी ने अपने 15 वर्षीय पुत्र और भाई राधेश्याम के सहयोग से रामदेव पर गड़ासे से हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी महिला बेटे के साथ फरार हो गई जबकि उसके परिजनों ने राधेश्याम को दबोच लिया।

पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि मृतक के भाई राज बहादुर की तहरीर पर देवी, उसके पुत्र और भाई राधेश्याम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …