Breaking News
Home / breaking / आग लगने से गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाके ही धमाके

आग लगने से गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाके ही धमाके

होशगांबाद। मध्यप्रदेश के होशगांबाद जिले के बाबई थाना क्षेत्र में एलपीजी गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक आग लगने से ट्रक जलकर खाक हो गया। ट्रक में भरे सिलेंडर एक के बाद एक फटने से आग के आसमान में उठते गोले कई किलोमीटर दूर तक देखे गए।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि भोपाल से गैस सिलेंडर से भरा ट्रक होशगांबाद होते हुए पिपरिया की ओर जा रहा था। बाबई थाना क्षेत्र के आंचलखेड़ा के तवा पुल के पास कल रात ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक चालक और सह चालक घबराकर ट्रक से उतरकर फरार हो गये। आग से ट्रक में रखे सिलेंडर तेज धमाकों के साथ एक के बाद एक फटने लगे और आग के गोले आसमान में उठने लगे।

आगजनी की सूचना मिलने पर बाबई थाना से थाना प्रभारी आशीष सिंह पंवार बल के साथ मौके पर पहुंचे। नगरपालिका बाबई और होशगांबाद से दमकल को बुलाया गया। धमाकों की आवाज शांत होने और आग बुझने के बाद पूरी तरह जल चुके ट्रक को जेसीबी के सहयोग से मार्ग से अलग कर अल सुबह आवागमन पुन: शुरू किया जा सका।

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह गौर ने बताया कि ट्रक में आग लगने के बाद गैस सिलेंडर बम की तरह फटने लगे थे। ट्रक और सिलेंडर पूरी तरह जल कर खत्म हो गये हैं। आग लगने के कारणों की जांच कराई जा रही है, जिसकी रिपोर्ट अभी उन्हें मिली नही है। आगजनी से आस-पास की संपत्ति को कोई नुकसान नही हुआ है और कोई जनहानि भी नही हुई है। घटना के बाद ट्रक चालक और सह चालक फरार है।

Check Also

7 मई मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्दशी तिथि,  वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …