Breaking News
Home / breaking / आधी रात को प्रेमिका के घर पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने पकड़ा, शादी कराई लेकिन…

आधी रात को प्रेमिका के घर पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने पकड़ा, शादी कराई लेकिन…

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर में प्रेमिका से मिलना युवक को महंगा पड़ गया. युवक को युवती की मां और ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर कमरे में बंद कर दिया. युवक के परिजनों को सूचना दी गई, जो दौड़े-दौड़े पहुंचे. फिर सबकी सहमति से प्रेमी युगल के फेरे करा दिए गए. सोशल मीडिया पर युवक की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. मामले में ट्विस्ट तब आया जब युवक के परिजन शादी के बाद दुल्हन को साथ ले जाने से इनकार करने लगे. मामला बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई.
बिजनौर में प्रेमी युगल एक ऐसा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को युवती की मां और ग्रामीणों ने पकड़कर कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद सूचना पर पहुंचे युवक के परिजनों की सहमति से प्रेमी युगल की शादी करा दी गई. पूरा मामला जनपद बिजनौर के थाना नूरपुर के मुरादाबाद रोड के इलाके के गांव का है. प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. इसी बीच युवती की मां और ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. काफी बवाल हुआ. फिर युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने एक कमरे में बंद कर दिया.
युवक ने अपनी पहचान बताई और अपने गांव का नाम बताया. इसके बाद उसके परिजनों को पूरे मामले की सूचना दी गई. युवती के परिजनों ने युवक के परिवारवालों को गांव बुलाया. युवक के परिजन लड़की के गांव पहुंचे और आगे क्या किया जाए, इस पर दोनों पक्ष के लोगों ने बैठकर विचार किया. दोनों पक्ष लड़का-लड़की की शादी कराने पर सहमत हो गए. आनन-फानन में प्रेमी युगल के सात फेरे करा दिए गए. पूरे मामले को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
शादी के बाद प्रेमी युगल ने बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया. मामले में नया मोड़ इस पूरे घटनाक्रम के बाद आया. जब विदाई के दौरान युवक के परिजन युवती को नाबालिग बताने लगे और दुल्हन को साथ ले जाने से इनकार कर दिया. एक बार फिर से विवाद की स्थिति बन गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को नारी निकेतन भेज दिया.

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …