Breaking News
Home / breaking / घर से झगड़कर निकली विवाहिता का रेप, हत्या करने की भी कोशिश

घर से झगड़कर निकली विवाहिता का रेप, हत्या करने की भी कोशिश

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के कोतवाली क्षेत्र में गर्रा पुल के नीचे घायल तथा निर्वस्त्र अवस्था में मिली महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का भी प्रयास किया गया।

परिजनों ने तत्काल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसको हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले में सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

सुबह गर्रा नदी किनारे शौच के लिए गए कुछ लोगों ने पुल के नीचे घायल तथा निर्वस्त्र अवस्था मे एक महिला को पड़ा देखा। उसके सिर पर काफी गहरा जख्म था।

पति आकाश ने बताया कि उसकी शादी को लगभग सात साल होने वाले है। शादी के पहले से ही उसकी पत्नी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और वह उल्टी सीधी हरकतें करती रहती है।बुधवार रात अचानक उसकी पत्नी उससे झगड़ने लगी और कुछ देर बाद घर से निकल गई।

पत्नी के घर से जाते ही वह खुद उसके पीछे भागा लेकिन वह नहीं मिली। पूरी रात परिजन उसको ढूढ़ते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह मोहल्ले के लोगो ने इसकी सूचना दी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रभारी निरीक्षक राज कुमार तिवारी के अनुसार महिला की मां ने दामाद आकाश, जेठ राजू समेत सास-ससुर तथा जेठानी के खिलाफ तहरीर देते हुए बताया कि बेटी का पति व अन्य ससुर वाले शादी के बाद से दहेज के लिए उनकी बेटी के साथ मारपीट करते हुए परेशान करते थे।

कुछ दिनों पहले बेटी मायके आ गई थी लेकिन दो सितम्बर को दामाद उनकी बेटी को वापस ले आया। आरोपी है कि रात में उनकी बेटी के साथ सुसराल में आरोपितों ने पहले मारपीट की और फिर उसको जख्मी हालत में गर्रा पुल के नीचे फेंक दिया।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …