Breaking News
Home / breaking / चलती कार निकला सांप, बच्ची को डस लिया

चलती कार निकला सांप, बच्ची को डस लिया

मथुरा. यदि कोई चलती कार में बैठा हो और एकाएक सांप निकल आए किसी को डस ले तो अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं होगा कि स्थिति कितनी खौफनाक रही होगी.  ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के मथुरा में इगलास अलीगढ़ के रहने वाले सुरेंद्र के परिजनों के साथ हुआ जब वह अपनी आल्टो कार से मथुरा से इगलास अपने घर की ओर जा रहे थे. तभी कोयल रेलवे फाटक के पास कार में छुपे सांप ने एक आठ साल की बच्ची को काट लिया. वहीं कार में सांप होने की सूचना पर कुछ लोगों ने सांप को पकड़ लिया और एक डिब्बे में बंद कर दिया.

कार में सांप होने और बच्ची को काटने पर कार सवारों में हड़कंप मच गया. कार में सांप होने की सूचना पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सांप के काटने पर परिजन बच्ची को अस्पताल ले जाने की जगह बायगीरों के पास पानीगांव ले गए. जहां बायगीरों द्वारा बच्ची की झाडफूंक की गई. इसके बाद परिजन बच्ची को उपचार के लिए आगरा ले गए.
कार सवार सुरेन्द्र ने बताया कि वह रंसूरा इगलास के रहने वाले हैं. वे मथुरा से घर वापस जा रहे थे तभी उनकी बेटी रिया को कार में बैठे सांप ने काट लिया है. इसके बाद कुछ लोगों ने सांप को पकड़कर एक डिब्बे में बंद कर दिया गया. बाद में उस सांप को जंगल में छोड़ दिया गया. उन्होंने कहा कि पता नहीं कार में सांप कहां से आ गया.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …