Breaking News
Home / breaking / बुजुर्ग ने पालतू कुत्ते के साथ किया कुकर्म, वीडियो वायरल होने पर पहुंचा जेल

बुजुर्ग ने पालतू कुत्ते के साथ किया कुकर्म, वीडियो वायरल होने पर पहुंचा जेल

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 65 साल के बुजुर्ग ने पालतू कुत्ते के साथ कुकर्म किया. पालतू कुत्ते के साथ कुकर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो की जानकारी होने के बाद कुत्ते के मालिक प्रेमचंद वर्मा उर्फ बबली ने थाना नगर कोतवाली पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद थाना पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी अनिल शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के बीसा कॉलोनी का है, जहां एक टाइगर नाम के कुत्ते के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. इससे पहले भी अनिल नाम का आरोपी पालतू कुत्ते के साथ छेड़छाड़ कर चुका है और मोहल्ले के छोटे बच्चों के साथ भी आरोपी लगातार छेड़छाड़ कर अपना शिकार बनाता रहा है.

 

गत मंगलवार को पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने कुत्ते के साथ कुकर्म करते हुए अनिल का वीडियो मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और कुत्ते के मालिक से शिकायत कर दी. जिसके बाद कुत्ते के मालिक प्रेमचंद ने मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं कुत्ते के साथ हुए कुकर्म के बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और जिला पशु चिकित्सा अस्पताल में उपचार चल रहा है. फिलहाल आरोपी अनिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और “पशु क्रूरता” के तहत कार्रवाई की गई है. वहीं पूरे मामले में बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक पालतू कुत्ते के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद लिखित शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …