Breaking News
Home / breaking / चलती ट्रेन में पत्नी की गला दबाकर हत्या, पति अरेस्ट

चलती ट्रेन में पत्नी की गला दबाकर हत्या, पति अरेस्ट

कानपुर। मुंबई से गोरखपुर जा रही लोकमान्य तिलक टर्मिनल (एलटीटी) एक्सप्रेस में सवार एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

राजकीय रेलवे पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर पुलिस को मामले की जानकारी हुई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि सिद्धार्थनगर के अजईया निवासी वीरेंद्र की शादी गोल्हरा निवासी गुडिय़ा (23) से हुई थी। वीरेंद्र महाराष्ट्र के मुंबई शहर के घाट कोपर में पत्नी के साथ रहकर सब्जी का ठेला लगाता था।

वह मुंबई से लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से पत्नी के साथ गोरखपुर लौट रहा था कि इस बीच कानपुर सेंट्रल पर जीआरपी को लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस में किसी महिला के अचेत होने की सूचना मिली। वीरेंद्र ने जीआरपी को बताया कि भोपाल के पास अचानक तबियत खराब होने से गुडिय़ा बेहोश हो गई थी।

पुलिस ने डॉक्टरों की टीम बुलाकर परीक्षण कराया तो गुडिय़ा मृत मिली। इस पर रेलवे पुलिस ने गुडिय़ा के मायके में परिजनों को सूचना दी जिस पर महिला के घरवालों ने उसके पति पर हत्या आरोप लगाए और वहीं उसके शरीर पर चोंट के निशान और गले में निशान देखकर जीआरपी को शक हुआ। शक के आधार पर वीरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होने बताया कि शव पर चोट के निशान मिले हैं। आरोपित पति वीरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया गया है क्योंकि घटना भोपाल की है इसलिए मामले को जांच के लिए वहां स्थानांतरित किया जा रहा है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …