Breaking News
Home / breaking / चलती रोडवेज बस में युवती संग ‘गंदी हरकत’ कर रहा था कंडक्टर, वीडियो वायरल होने पर गई नौकरी

चलती रोडवेज बस में युवती संग ‘गंदी हरकत’ कर रहा था कंडक्टर, वीडियो वायरल होने पर गई नौकरी

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में एक चलती रोडवेज बस में परिचालक की युवती के साथ गलत काम करने का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. वीडियो बस में बैठे किसी यात्री द्वारा बनाया गया है. जिसके वायरल होने के  बाद विभाग ने एक्शन लिया और ड्राइवर व  परिचालक की सेवा समाप्त कर दी गई.

हाथरस डिपो की रोडवेज बस अलीगढ़ से लखनऊ की तरफ जा रही थी. बस में परिचालक युवती के साथ रंगरलिया मना रहा था. चलती बस में परिचालक गलत काम कर रहा था. एक यात्री ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो बनाने के दौरान परिचालक की यात्री से नोकझोंक तक हुई थी. उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. घटना 10 दिन पुरानी बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद एआरएम ने बस के चालक और परिचालक की सेवाएं समाप्त कर दी.

वीडियो में दिख रहा है कि हाथरस से लखनऊ जा रही बस में चालक की पीछे वाली सीट पर परिचालक एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में बैठा है. दोनों कंबल ओढ़े हुए थे, इसी बीच 2-3 यात्री उनके पास पहुंच जाते हैं और वीडियो बनाने लगते हैं.

 

यह देखकर परिचालक आपा खो देता है और मोबाइल को छीनने का प्रयास करता है. इसको लेकर नोकझोंक भी होती है. एक यात्री कहता है कि पिछले 2 घंटे से चल रहा है. आलमबाग पहुंचकर शिकायत की जाएगी और कार्रवाई कराई जाएगी. 1 मिनट 26 सेकंड के वीडियो में परिचालक और यात्रियों में बहस होती दिख रही है.

 

चालक बस को चलाता रहा एक यात्री कह रहा है कि आधे घंटे से आलमबाग बस स्टैंड आने वाला है. उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि घटना लखनऊ के आसपास की है. हाथरस डिपो के एआरएम शशि रानी का कहना है कि वीडियो करीब 10 दिन पुराना है. यात्री की शिकायत का संज्ञान लेते हुए चालक और परिचालक की संविदा समाप्त कर दी गई है. पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …