Breaking News
Home / breaking / चार साल तक युवती का देह शोषण किया, अब धमका रहा

चार साल तक युवती का देह शोषण किया, अब धमका रहा

लखनऊ। चार साल तक युवती का देह शोषण करने वाले शोहदे ने सरोजनीनगर में मुकदमा वापस न लेने पर युवती को बीच सड़क पीटा। विरोध करने पर युवती को घसीटते हुए स्कूटी पर बैठाने का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर स्थानीय लोग दौड़े तो शोहदा स्कूटी से भाग निकला। युवती की तहरीर पर सरोजनी नगर थाने में सात दिन की जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है।

बेहसा निवासी 25 वर्षीय युवती किसी काम से 13 अक्टूबर को पारा गई थी। दोपहर करीब एक बजे वह घर लौटने के लिए टेम्पो का इंतजार कर रही थी। आरोप है कि इसी बीच राजाजीपुरम निवासी विनय चौरसिया पहुंचा और अपशब्द कहने लगा। शोहदे की हरकत को नजरंदाज करते हुए युवती टेम्पो में बैठ कर सरोजनीनगर के लिए चल दी। आरोप है कि पारा से स्कूटी सवार विनय ने पीछा कर लिया। बेहसा के पास युवती टेम्पो से उतर कर घर जाने लगी। तभी विनय ने उसे गली के बाहर रोक लिया।

आरोपी ने युवती से पूर्व में दर्ज कराया गया मुकदमा वापस लेने के लिए कहा। मना करने पर विनय ने उसे तमाचे जड़ दिए। युवती के शोर मचाने पर कई लोग जमा हो गए। जिनके सामने विनय धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़िता ने 13 अक्टूबर को ही सरोजनीनगर कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी थी। तहरीर की पुलिस सात दिन तक जांच करती रही। शनिवार को पुलिस ने विनय चौरसिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इंस्पेक्टर संतोष आर्य ने बताया कि विनय की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …