Breaking News
Home / breaking / टीचर ने छात्रा को किया अश्लील मैसेज, हाथ काटने की धमकी देकर मिलने बुलाया

टीचर ने छात्रा को किया अश्लील मैसेज, हाथ काटने की धमकी देकर मिलने बुलाया

वाराणसी। जिले से गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शिक्षक उसके ही स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता था और साथ ही खुद को जान से मार देने की धमकी देकर मिलने के लिए दबाव बनता था। इसी के चलते शिक्षक के रवैये से आहत होकर छात्रा ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी। वहीं, परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि मामला थाना क्षेत्र के गोपपुर का है। जहां स्थित एक हाईस्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक शुभम मिश्रा (26) उसी विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा को बार-बार व्हाट्सएप के जरिए अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता था। इसी दौरान चैटिंग करते हुए बार-बार मिलने के लिए दबाव भी बनाता था। इतना ही नहीं वह छात्रा को धमकाया था कि अगर वह उससे मिलने नहीं आएगी तो वह किसी धारदार हथियार से अपना हाथ काटकर जान दे देगा।

यह भी देखें

वहीं, घर पर तो शिक्षक छात्रा को व्हाट्सएप के जरिए मैसेज भेजकर मानसिक शोषण करता था। इसके बाद उसने स्कूल में भी छात्रा को अकेला पाकर उसे तंग परेशान करना शुरू कर दिया। इसी के चलते शिक्षक की हरकतों से आहत हो चुकी छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद मंगलवार को परिजनों की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 354 क, 7/8 पोक्सो एक्ट व 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शुभम मिश्रा को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …