Breaking News
Home / breaking / बीमार बेटे को सड़क पर बेसहारा छोड़ दारू पीने चला गया शराब, वीडियो वायरल

बीमार बेटे को सड़क पर बेसहारा छोड़ दारू पीने चला गया शराब, वीडियो वायरल

अलीगढ़। जब किसी इंसान को किसी प्रकार की बुरी लत लग जाती है तो उसे कब क्या करना है इसकी समझ खत्म हो जाती है। वहीं जब किसी व्यक्ति को शराब की लत लग जाए तो इंसान को न समाज का डर रहता है न ही उसे अपनी इज्जत का। ऐसा ही ताजा मामला अलीगढ़ जिले के थाना सिविल लाइन इलाके से सामने आया है। जहां एक शराबी पिता अपने बीमार बेटे को बेसहारा हालत में छोड़कर शराब पीने के लिए चला गया। जिसके चलते काफी समय तक मासूम बच्चा बीमारी से सड़क पर तड़पता रहा।  घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी देखें

जानकारी के मुताबिक घटना थाना सिविल लाइन इलाके में स्थित तस्वीर महल के पास का है। जहां एक पिता बीमार बेटे को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गया। अस्पताल में उसकी सीटी स्कैन और उपचार करवाने के बाद घर लेकर जा रहा था। इसी दौरान जब रास्ते में उसे शराब की तलब लगी तो वह बाइक रोकर बच्चे को छोड़ कर शराब पीने के लिए चला गया।

वहीं, शराबी पिता ने अपने बेटे का जरा भी ख्याल नहीं किया। इसी दौरान राहगीरों ने इस घटना का एक वीडियो भी बना लिया।

इसके कुछ समय पछचात जब शराबी पिता लौटा तो वहां पर मौजूद लोगों ने उससे सवाल जवाब किया तो शराबी पिता बोला कि “मैं अपने बेटे को पहासू से बाइक पर अलीगढ़ सिटी स्कैन कराने लेकर आया और डॉक्टरों ने सिटी स्कैन भी कर लिया” लेकिन इसके आगे वह कुछ भी बोल नहीं पाया। क्योंकि वह भी जानता था कि उसने क्या किया। इसके बाद वह बेटे को लेकर वहां से चला गया। वहीं, शराबी पिता तो लोगों के सवालों से पलड़ा झाड़ कर वहां से चला गया, लेकिन उसकी यह करतूत सभी के कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है, जोकि जमकर सोशल मीडियां पर वायरल हो रही है। शायद यह तस्वीरें देखकर ही शराबी पिता सबक ले सके।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …