Breaking News
Home / breaking / तंत्र-मंत्र के चक्कर में पिता ने कर दी बेटी की हत्या

तंत्र-मंत्र के चक्कर में पिता ने कर दी बेटी की हत्या

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के बदोसराय क्षेत्र में तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक पिता ने अपनी दस साल की बालिका की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार तंत्र-मंत्र के चक्कर में बदोसराय क्षेत्र के खुर्दमऊ गांव निवासी एक बालिका की उसके पिता ने ढोंगी बाबा के साथ मिलकर हत्या कर दी। मृतका की नानी सईदा ने पुलिस से शिकायत कर पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बालिका के शव को कब्र से खुदवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उन्होंने बताया कि खुर्द मऊ गांव निवासी आलम ने अपनी दस वर्षीय पुत्री अनस की हत्या करने के बाद बुधवार को उसके शव को गांव के बाहर कब्रिस्तान में दफना दिया। अयोध्या के पटरंगा क्षेत्र के वाजिदपुर गांव की रहने वाली मृतका की नानी सईदा ने गुरूवार को कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया कि उनकी बेटी रहनुमा का विवाह खुर्दमऊ गांव निवासी आलम के साथ हुआ था।

उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी 10 वर्षीय नातिन अनस की हत्या उसके दामाद आलम ने ढोंगी बाबा व हनीफ के साथ मिलकर कल रात हत्या कर दी और उसके शव को दफना दिया है।

मृतका की नानी ने आरोप लगाया है कि तांत्रिक के कहने पर दमादआलम ने नरबलि देने के चक्कर में बेटी को मार दिया। पुलिस से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी के अनुसार के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …