Breaking News
Home / breaking / तीन बच्चों की मां के अवैध संबंध, पति रास्ते का कांटा बना तो मार डाला

तीन बच्चों की मां के अवैध संबंध, पति रास्ते का कांटा बना तो मार डाला

 

मुरैना : 3 बच्चों की मां विवाहेतर प्यार में ऐसी डूबी कि उसकी आंख में उसका पति खटकने लगा. आरोप है कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. करीब एक महीने बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बुधवार को पति का शव सरसों के खेत से बरामद कर लिया. इस केस में महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

यह मामला मुरैना के गांव बुद्धापुरा का है. यहां के बुजुर्ग तुलाराम जाटव (62) अपने बेटे के गुम होने की सूचना थाने में दर्ज कराई थी. उन्होंने दर्ज कराए मामले में बताया था कि 26 जनवरी 2023 की रात करीब 8 बजे जब उनका पुत्र रामहेत जाटव उर्फ लल्लू जाटव (35) घर पर नहीं मिला, उन्होंने अपनी बहू से पूछा कि लल्लू कहां गया है, तो बहू ने बताया कि वे 3 दिन पहले किसी काम से बाहर गए हैं. तभी से वह लापता है.

 

पुलिस ने सूचना के आधार पर लापता का मामला दर्ज कर लिया. लगभग एक महीने चली पुलिस जांच में सामने आया कि लल्लू की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर लल्लू जाटव की हत्या कर दी है.

 

पुलिस ने लल्लू की पत्नी व प्रेमी को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो दोनों ने कबूला कि दोनों के बीच पिछले 1 साल से प्रेम प्रसंग है. दोनों के संबंध इतने प्रगाढ़ हो गए कि लल्लू उनकी आंखों में खटकने लगा. तब दोनों ने योजना बनाकर लल्लू को रास्ते से हटा दिया.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …