Breaking News
Home / breaking / तीन सिर वाले बच्चे का जन्म, भगवान का अवतार मान देखने उमड़ी भीड़

तीन सिर वाले बच्चे का जन्म, भगवान का अवतार मान देखने उमड़ी भीड़

 मैनपुरी। जिले में एक महिला ने तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया। बच्चे को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। लोग इसे अब भगवान का अवतार बता रहे हैं। वहीं, जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं, जिन्हें प्रसव के बाद अस्पताल से घर भेज दिया गया है।
 मैनपुरी के किशनी तहसील के अंतर्गत गांव गुलारियापुर की रहने वाली रागिनी पत्नी धर्मेंद्र ने कुसमरा स्थित अस्पताल में तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म देते ही डॉक्टरों और परिजनों के होश उड़ गए।
रागिनी के परिजन ने बताया रागिनी नौ माह की गर्भवती थी। सब कुछ सामान्य था। सोमवार सुबह अचानक उसको जोर की प्रसव पीड़ा हुई और परिजन उसे कुसमरा स्थिति अस्पताल ले गए, जहां रागनी ने एक विचित्र बच्चे को जन्म दिया। कुछ देर में ही तीन सिर के बच्चे को देखने के लिए अस्पताल में काफी भीड़ इकट्ठा हो गई।
अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद परिजन रागिनी और बच्चे को घर ले गए। तीन सिर वाले बच्चे की बात कई गांव में आग की तरह फैल गई। बच्चे को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लगने लगा। हर कोई बच्चे को देखने के लिए बेताब था, तीन सिर वाले बच्चे को लेकर लोगों में कौतूहल का विषय बना हुआ है।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …