Breaking News
Home / breaking / देशी तमंचों का जखीरा पकड़ा, यूं करते थे तैयार

देशी तमंचों का जखीरा पकड़ा, यूं करते थे तैयार

 

 

अलीगढ़। एसटीएफ लखनऊ की टीम ने अलीगढ़ शहर में दो दिन तक छापेमारी कर अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा है। गांधीपार्क क्षेत्र में बने इस कारखाने में दो लोगों को हथियार बनाने पकड़ा। इनसे 50 तमंचे जब्त किए गए हैं। कुछ अधबने तमंचे भी शामिल हैं।

 

पहले दिन एसटीएफ ने सासनीगेट क्षेत्र में छापेमारी की कार्रवाई करते हुए 35 तमंचे व एक पिस्टल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

 

एसटीएफ की लखनऊ टीम के इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह व गांधीपार्क इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने देवी नगला स्थित मंगल सिंह के घर पर छापा मारा। इस घर को हथियार बनाने का कारखाना बना रखा था। टीम को वहां पर अनूप निवासी जलालाबाद, कन्नौज मिला। वह अवैध तमंचे खरीदने व बेचने का कारोबार करता है और मंगल का दूर का रिश्तेदार भी है।

 

मौके से महेश पुत्र बहोरीलाल निवासी प्रिंस नगर थाना देहलीगेट भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। मंगल को करीब तीन साल पूर्व एसटीएफ की टीम ने राया, मथुरा से तमंचा की सप्लाई देते हुए पकड़ा था।

शहर में बड़े पैमाने पर अवैध हथियारों की बिक्री हो रही है। स्थानीय पुलिस अवैध हथियार के सौदागरों को पकड़ नहीं पा रही है। इससे उसकी मिलीभगत का अंदेशा है। ऐसे में एसटीएफ को आकर कार्रवाई करनी पड़ रही है।

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …