Breaking News
Home / breaking / दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या, छह नामजद

दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या, छह नामजद

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में गुरुवार तड़के अज्ञात हमलावरों ने दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या करने के मामले में छह लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि यह घटना रात दो से तीन बजे के बीच की है। उन्होंने बताया कि 45 वर्षीय सुनीता फिरोजाबाद जिले के पडिहम गांव में ब्याई थी, जो अपने मायके पचावली में एक धार्मिक समारोह में आई हुई थी।

इस मामले में सुनाई के भाई संजय की तहरीर पर नीतू,उमाशंकर,किशन,छंगे,हरीशंकर और धर्मेंद्र के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करा है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर है।

उन्होंनेेे बताया कि इस हत्याकांड को लेकर गांव के आसपास के लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दो बहनों की हत्या की वारदात को उनके ही परिवार के सदस्यों ने अंजाम देने के बाद अपने ही विरोधियों को फंसाने का षडयंत्र रचा है जिसकी पड़ताल में पुलिस गहनता से जुटी है।

त्रिपाठी ने बताया कि देर रात दो या तीन बजे के आसपास गोलियों की आवाज सुनने के बाद जब तक लोग सही से जागते तब तक संदिग्ध माने जा रहे हत्यारे वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे।

संदिग्ध हत्यारों ने 18 वर्षीय लक्ष्मी और उसकी बड़ी बहन सुनीता (45)की हत्या अलग- अलग कमरों में की गई है जिसे लेकर पुलिस का शक परिवार के सदस्यों पर भी है। वारदात की खबर मिलने के बाद सुनीता के पति लेखराज अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंच गए। वह वारदात को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं, लेकिन इतनी पुष्टि जरूर करते है कि सुनीता के साथ जब भी वो यहां आए तो उनके परिवार के सदस्य उससे जमीन को लेकर विवाद जरूर करते थे।

दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद जहां फ्रेंड्स कॉलोनी थाने के इंस्पेक्टर अनिल कुमार मौके वारदात पर पहुंचे। वही स्थिति को देखते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी संजीव कुमार त्यागी को भी मौक ए वारदात पर भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ. रामयश सिंह भी दोहरे हत्याकांड की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे। वहा पहुंची फोरेंसिक टीम ने मौके पर भी अहम सबूत जुटाने का प्रयास किया।

इस बीच मृत बहनों की मां सुशीला ने बताया कि उनकी दोनों बेटियों की हत्या उनके परिवार के नीतू, भूरे और छंगे समेत कई अन्य सदस्यों ने मिल कर की है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर पडताल में जुटी है।

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …