Breaking News
Home / breaking / नशे में धुत्त महिला अफसर का सड़क पर ड्रामा, योगी ने सस्पेंड किया

नशे में धुत्त महिला अफसर का सड़क पर ड्रामा, योगी ने सस्पेंड किया

लखनऊ। शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए डिवाइडर से टकरा जाना और मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से नशे में अभद्रता करना महिला अफसर को महंगा पड़ गया है। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवीपाटन मंडल की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी को निलंबित करने का निर्देश दिया है। शासन ने इसका संज्ञान लेकर जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की थी, जिसके बाद कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी बहराइच में नशे में गाड़ी चला रही थीं। संतुलन खोने पर उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी। मौके पर मदद के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियों से उन्होंने अभद्रता की थी। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर शासन ने बहराइच के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी थी।
दोनों अधिकारियों ने उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी के शराब के नशे में गाड़ी चलाने और पुलिस कर्मियों से अभद्रता करने की तस्दीक की है। डीएम और एसपी की रिपोर्ट के आधार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उप श्रमायुक्त को निलंबित करने का निर्देश दिया है।
रचना केसरवानी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह नशे में दिख रही हैं। पुलिस कर्मियों पर रौब झाड़ते हुए अभद्रता भी कर रही हैं। इस वीडियो में वह बहराइच पुलिस को धौंस दे रही हैं कि ‘मैं मंडल स्तरीय अधिकारी हूं, जिला स्तरीय नहीं, कमिश्नर से बात करूंगी!’
बहराइच पुलिस को धौंस देते हुए और नशे में धुत सड़क पर बवाल काट रही रचना केसरवानी का वीडियो रविवार दोपहर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो 27 अप्रैल का बताया जा रहा है।

Check Also

शिक्षा विभाग में संस्थापन अधिकारियों की डीपीसी के लिए सूची जारी

बीकानेर। शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान-बीकानेर के सतत् प्रयासों से शिक्षा निदेशक ने संस्थापन अधिकारियों …