Breaking News
Home / breaking / पति के साथ करवा चौथ की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर जीजा संग हो गई फरार

पति के साथ करवा चौथ की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर जीजा संग हो गई फरार

मेरठ. करवा चौथ के त्योहार पर मेरठ से एक कलयुगी पत्नी की करतूत की खबर सामने आ रही है. मेरठ में पति के साथ करवा चौथ की शॉपिंग करने के बाद बेवफा पत्नी  जीजा के साथ फरार हो गई. इसके बाद अब पति पुलिस अधिकारियों के सामने पत्नी वापस दिलाने की गुहार लगा रहा है. इतना ही नहीं बेवफा पत्नी की मौत के लिए अब पीड़ित पति ने करवा चौथ का व्रत भी रखा.
मामला मेरठ के थाना जानी क्षेत्र का है, जहां अशोक अपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ रहता है. लेकिन करवा चौथ पर पत्नी ने पति के साथ शॉपिंग की. करवा चौथ के लिए हर जरूरी सामान खरीदा जो सुहागन चाहती है. लेकिन करवा चौथ मनाने से पहले ही अपने जीजा के साथ फरार हो गई. साथ ही अपने 16 महीने के बच्चे को भी ले गई.

यह भी देखें

अब पति और उसकी बहन दोनों ही पीड़ित बनाकर पुलिस से गुहार लगा रहे हैं.

यह भी देखें

पति अशोक अशोक एसपी ऑफिस पहुंचा, जहां उसने अधिकारियों से पत्नी वापस दिलाने की गुहार लगाई। हालांकि सामाजिक बेज्जती से परेशान अशोक ने अपनी बेवफा पत्नी की मौत के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा.
एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि एक शख्स ने अपनी पत्नी के जीजा साथ फरार होने की शिकायत दी है. जिसके बाद जानी थाने को इस मामले में पत्नी को खोजने का आदेश दिया गया है. फ़िलहाल पत्नी और जीजा का कोई पता नहीं चला है.

यह भी देखें

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …