Breaking News
Home / breaking / भाई बनकर दुल्हन के ससुराल पहुंचा प्रेमी, बंद कमरे में पकड़े गए

भाई बनकर दुल्हन के ससुराल पहुंचा प्रेमी, बंद कमरे में पकड़े गए

 पति-पत्‍नी बनकर वापस लौटे

बेतिया. बिहार में एक प्रेमी की अनोखी करतूतस सामने आई है. मामला बेतिया का है, जहां प्रेमी ने दुल्हन को बहन बताते हुए ससुराल तक का रास्ता तय कर लिया. जिस लड़की का भाई बनकर वह ससुराल आया, उसे ससुराल से अपनी पत्नी बनाकर साथ लौटा. हैरान करने वाला मामला नौतन थाना क्षेत्र से प्रकाश में आया है.

प्रेमी ने प्रेमिका की शादी होने के बाद विदाई कराई और फिर भाई बनकर साथ में उसके ससुराल आ गया. इतना ही नहीं ससुराल में ही उसके पति से पहले सुहागरात मना ली. घटना जिले के नौतन थाना क्षेत्र के कुंजलहीं गांव की है. बताया जाता है कि शादी के बाद ससुराल पहुंची प्रेमिका सभी रस्मों-रिवाजों को पूरा कर देर रात सोने के लिए अपने कमरे में चली गई. इस बीच, विदाई में भाई बनकर साथ आया आशिक भी दुल्हन के साथ कमरे में सोने की जिद करने लगा.

ससुराल वाले भी दुल्हन का भाई समझकर बात मान गए. देर रात होने पर दुल्हन और उसके कथित भाई बनकर आए आशिक को कमरे में आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया.

युवक की पिटाई के बाद मामले को पंचायत में लाया गया. पंचायत में पति ने लड़की से तलाक ले लिया जिसके बाद वो प्रेमी के साथ विदा हो गई.

बताया जाता है कि नौतन प्रखंड के कुंजलहीं गांव के शेखावत हवारी के बेटे मुश्ताक हवारी की 30 अक्टूबर को अमवा मंझार निवासी एक व्यक्ति के बेटी के साथ शादी तय हुई थी. बारात समय पर कुंजलहीं गांव पहुंची. खुशी-खुशी निकाह भी हुआ. इस शादी में पहुंचा दुल्हन का आशिक अंगूर हवारी विदाई के समय भाई बनकर अपनी प्रेमिका के साथ उसके ससुराल आया था. इधर, विवाहिता ने अपनी शादी से नाराजगी जताते हुए अपने परिजनों को फोन करके प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी.

यह भी देखें

इस मामले को लेकर खंड्डा पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि के नेतृत्व में पंचों की पंचायत बुलाई गई. पंचायत करने वाले सरपंच प्रतिनिधि कन्हैया चौधरी बताते हैं कि दूल्हा-दुल्हन और उनके परिजन से बात करके मामले का निराकरण किया गया. दुल्हन शादी से साफ इनकार कर अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कागजाती प्रक्रिया को पूरा कर दुल्हन को उसके माता-पिता और आशिक के साथ लौटा दिया.

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …