Breaking News
Home / breaking / प्रद्युम्न मर्डर के बाद एक और छात्रा की मौत, स्कूल पर ताला लगाकर प्रिंसीपल फरार

प्रद्युम्न मर्डर के बाद एक और छात्रा की मौत, स्कूल पर ताला लगाकर प्रिंसीपल फरार

देवरिया। गुरुग्राम के रेयॉन स्कूल में 9 साल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के बाद भी देशभर के स्कूलों में लापरवाहियां थम नहीं रही हैं। अब देवरिया के मार्डन सिटी मांटेसरी स्कूल में छात्रा की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

 

9वीं कक्षा की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई है। इसके बाद स्कूल को ताला लगाकर प्रिंसीपल समेत स्टाफ फरार है।


चकियवां मोहल्ला निवासी परमहंस चौहान की पुत्री नीतू(15) मार्डन सिटी मांटेसरी स्कूल की छात्रा थी। वह रोज की तरह आज भी स्कूल गई थी। पुलिस ने बताया कि छात्रा स्कूल के तीसरी मंजिल पर बने शौचालय में गई थी कि किसी ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। गंम्भीर रूप से घायल नीतू को शिक्षक अस्पताल ले गए।

जहां डाक्टरों ने गंम्भीर हालत देखते हुए उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे कि नीतू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इसका पता लगते ही स्कूल के प्रबंधक और शिक्षक स्कूल पर ताला लगाकर फरार हो गए। पिता ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर प्रिंसीपल की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

BREAKING : रॉयन इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के बच्चे की गला काटकर हत्या

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …