Breaking News
Home / breaking / बेशर्म दरोगा : तौलिया लपेटकर थाना परिसर में घूस लेने का वीडियो वायरल

बेशर्म दरोगा : तौलिया लपेटकर थाना परिसर में घूस लेने का वीडियो वायरल

तौलिया लपेटकर थाना परिसर में घूस लेते दरोगा का वीडियो वायरल

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में अतरौली थाना परिसर में रुपये लेते एक सब इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हुआ है. जानकारी के मुताबिक लापता किशोरी का पता लगाने के एवज में दरोगा ने यह पैसे लिए. हालांकि पैसे देते वक्त पीड़ित के सहयोगी ने यह वीडियो बना लिया, जो कि अब वायरल है.

हरदोई के अतरौली थाने में तैनात दरोगा का रिश्वत लेने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक से रिश्वत लेते हुए दिखाई पड़ रहे है. इसी दौरान दूसरे व्यक्ति ने दरोगा के रिश्वत लेने का वीडियो बना लिया जो कि अब चर्चा में है. एएसपी ने मामले में सीओ संडीला को जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए है.

अतरौली थाना क्षेत्र में एक किशोरी गायब हो गई थी, जिसको लेकर परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई. इस दौरान जांचकर्ता दरोगा ने परिजनों से पैसे की मांग की. तभी गुमशुदा किशोरी के परिवार का युवक दरोगा को पैसे देने गया था. इसी दौरान साथ आए दूसरे युवक ने दरोगा की रिश्वतखोरी का वीडियो बना लिया. जिसे पीड़ित ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो कि चर्चा में है. फिलहाल थाने में इस तरह से रिश्वत लेने वाले दरोगा का नाम दिलीप पांडेय है. जिनका वीडियो वायरल होने के बाद लोग पुलिस के बारे में तरह तरह की चर्चा कर रहे है.

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि अतरौली थाने में पैसे लेने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर दिलीप पांडेय एक व्यक्ति से पैसे लेते दिख रहे है. इस संदर्भ में सीओ संडीला को जांच दी गई है, जांच में जो भी तथ्य आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जायेगी.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …