Breaking News
Home / breaking / भाजपा नेता का ऐलान, आतंकी मसूद का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ ईनाम व मकान 

भाजपा नेता का ऐलान, आतंकी मसूद का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ ईनाम व मकान 

 

देवबंद। अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना के अध्यक्ष व भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने ऐलान किया है कि आतंकी मसूद अजहर का सिर कलम करने वाले को अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना 10 करोड़ रुपए का ईनाम और गांव में पक्का मकान देगी।

इस सम्बंध ने वायरल वीडियो में कहा गया कि मैं विरेन्द्र सिंह गुजर गांव मिरगपुर जनपद सहारनपुर उप्र घोषणा करता हूं कि जो भी राष्ट्रप्रेमी आतंकवादी मसूद अजहर का सिर कलम करके लाएगा उसे अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना 10 करोड़ रुपए का ईनाम देगी और गांव मिरगपुर में रहने के लिए एक पक्का मकान देगी। 

इसके अलावा जो भी राष्ट्रप्रेमी देश में छुपे आतंकवादी की सूचना देने का काम करेगा। उसे अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना उसे 1 लाख रुपए देने का काम करेगी और जो सिर कलम करके लाएगा उसे 5 लाख रुपए देने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि मैं समस्त देश प्रेमियों से कहना चाहता हूं व अपील करना चाहता हूं कि आने वाली एक मार्च को गांव मिरगपुर में हम सब इकट्ठा होकर गुरु बाबा फकीरा दास जी का आशीर्वाद लेकर सबसे पहले देवबंद दारूल उलूम पर ताला लगाने का काम किया जाएगा और उसके बाद देवबंद से कूच करके हम सभी कश्मीर में जाने का काम करेंगे और वहां से आतकवादियों को पाकिस्तान भेजकर या उनका सिर कलम करने का काम सरेआम करने का काम करेंगे। कश्मीर में आतंकवादी अलगाववादी और पत्थरबाजों को उसी की भाषा में जवाब देने का काम अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना करेगी।

मालूम हो कि  वीरेंद्र सिंह को सोमवार को इंटरनेट से आई कॉल में अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी थी।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …