Breaking News
Home / breaking / मथुरा में नाबालिग से रेप के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मथुरा में नाबालिग से रेप के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के बरसाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा बरसाना थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उनकी 12 वर्षीय पुत्री को गांव की सुनीता काम का बहाना बनाकर अपने घर ले गई। वहां उसका देवर पदम और उसका दोस्त प्रताप निवासी रूपनगर पहले से ही मौजूद थे।

पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि पदम ने लड़की से दुष्कर्म किया और प्रताप ने दुष्कर्म की वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल कर वायरल कर दिया।

यह वीडियो पीड़िता के भाई तक पहुंची तो बहन के साथ हुए घिनौने कृत्य को देख भाई ने अपने माता पिता को बताया। पीड़िता से इस संदर्भ में पूछने पर उसने बताया कि आरोपियों ने उसे उसके भाई को मारने की धमकी दी थी इसलिये वह चुप थी।

पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दुष्कर्म में सहयोग करने वाली महिला सुनीता को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बलात्कार का आरोपी उसका देवर पदम एवं वीडियो बनाने वाले प्रताप फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …