Breaking News
Home / breaking / महिला किराएदार के सूटकेस में मिला ऐसा कि उड़ गए सबके होश

महिला किराएदार के सूटकेस में मिला ऐसा कि उड़ गए सबके होश


कानपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव से शनिवार सुबह लापता हुई महिला का क्षत-विक्षत शव देर रात किराएदार के कमरे में रखे सूटकेस में मिला। इससे सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और किराएदार महिला व उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव में रामलला मंदिर के पास किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक रामनरेश की पत्नी रचना (36) शनिवार सुबह अचानक गायब हो गई। काफी तलाश के बाद वह नहीं मिली तो रामनरेश ने कल्याणपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

 

पुलिस महिला की तलाश में थी, लेकिन शिक्षक रामनरेश के फोन पर रचना के नंबर से आए बैक कॉल ने पुलिस का शक इलाके के ही लोगों पर गहरा दिया। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए नंबर को ट्रेस किया और आस-पास के घरों में दबिश दी, लेकिन कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने रचना के पास वाले मकान में रह रहे किराएदार मंजू के घर दबिश दी, जहां बेड के नीचे मिले सूटकेस से रचना का क्षत-विक्षत शव मिला।

इस पर पुलिस ने भाग रही किराएदार मंजू और उसके कथित प्रेमी सुनील को गिरफ्तार कर लिया। एसपी वेस्ट गौरव ग्रोवर ने बताया कि महिला का शव पड़ोसी के घर में मिला है। हत्या लूट या अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …