Breaking News
Home / breaking / मेरा नहाते हुए गंदा वीडियो बना लिया…लिखकर जहर गटका

मेरा नहाते हुए गंदा वीडियो बना लिया…लिखकर जहर गटका

शाहजहांपुर। राजकीय पॉलिटेक्निक में इंजीनियरिंग की एक छात्रा ने बृहस्पतिवार सुबह हॉस्टल के कमरे में जहरीला पदार्थ खा लिया। अन्य छात्राओं ने क्लास में आने के लिए फोन करके पूछा तो दूसरी छात्रा ने फोन उठाकर तबीयत खराब होने की सूचना दी। इसके बाद कॉलेज के स्टाफ ने छात्रा को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। छात्रा की हालत खतरे से बाहर है। छात्रा ने सुसाइड नोट में वार्डन और कुछ छात्राओं पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। छात्रा बस्ती जिले की रहने वाली है। उसे बृहस्पतिवार सुबह करीब दस बजे संस्थान के स्टाफ ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में बेहोशी की हालत में भर्ती कराया।
सोशल मीडिया पर छात्रा का एक सुसाइड नोट वायरल हो रहा है, जिसे उसने बुधवार को लिखा था। इसमें लिखा कि उसकी वार्डन ने वहां पर पढ़ने वाली चार-पांच छात्राओं के साथ मिलकर बहुत प्रताड़ित किया है। उसके साथ मारपीट की गई। वार्डन के इशारे पर वहां की छात्राओं ने उसका बाथरूम में नहाते समय वीडियो बना लिया।
वार्डन उस वीडियो को दिखाकर धमका रही थी। इसी वजह से उसे आत्महत्या करनी पड़ रही है। छात्रा के दोस्तों ने उसके परिवार को फोन पर सूचना दी। छात्रा का भाई शाम को शाहजहांपुर पहुंचा। उसने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। घटना के कई घंटे बाद जब पुलिस को सूचना मिली तो कांट थाना प्रभारी राजेंद्र बहादुर सिंह राजकीय पॉलिटेक्निक पहुंचे और पूछताछ की।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …