Breaking News
Home / breaking / यहां पुष्पा का नहीं कानून का राज चलता है, 20 लाख की लकड़ी पकड़ी

यहां पुष्पा का नहीं कानून का राज चलता है, 20 लाख की लकड़ी पकड़ी

सहारनपुर. माल मिलेगा और पुष्पा भी मिलेगा. जी हां! इसी टैगलाइन के साथ यूपी पुलिस ने प्रतिबंधित खैर की लकड़ी की बरामदगी का वीडियो जारी किया है. पुलिस ने गागलहेड़ी इलाके से प्रतिबंधित खैर की 11050 किलोग्राम लकड़ी बरामद की है. लकड़ी की कीमत 20 लाख रुपये आंकी गई है. ट्रक के साथ- साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल, सहारनपुर का एक इलाका देहरादून के जंगलों से छूता हुआ गुजरता है. लिहाजा यहां बड़े पैमाने पर सागौन और खैर की लकड़ी की तस्करी की जाती है. जिसके लिए एसएसपी ने अभियान चलाया है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने खैर की लकड़ी की तस्करी करने वाले वन माफिया बिलाल और शावेज को गिरफ्तार किया है.

यह वीडियो भी देखें

 

बिलाल कैराना का रहने वाला है, जबकि शावेज गंगोह सहारनपुर का रहने वाला है. इन आरोपियों के कब्जे से एक ट्रक नंबर HR 55 G 7087 बरामद हुआ है जिसमें सैकड़ों टन लकड़ी प्लाई के लिए ले जाई जा रही थी.

लकड़ी की कीमत करीब 20 लाख रुपये बताई गई है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में इनके साथियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस लकड़ी तस्करों की तह तक पहुंचने की कोशिश में है.

बहुचर्चित फिल्म पुष्पा के डायलॉग पर एसएसपी आकाश तोमर ने साफ कहा है कि यहां पुष्पा का नहीं कानून का राज चलता है. माल मिलेगा और पुष्पा भी मिलेगा. इस कार्रवाई के वीडियो को यूपी पुलिस ने ट्वीट किया है. इसके साथ माफिया को संदेश देने की कोशिश की गई है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …