Breaking News
Home / breaking / रात में युवती को भगा ले गया युवक, सुबह चेहरा देखते ही उड़े होश

रात में युवती को भगा ले गया युवक, सुबह चेहरा देखते ही उड़े होश

 

 

मथुरा. दिल्ली के पटेल नगर में रहने वाले युवक को मथुरा की सादाबाद निवासी युवती से प्यार हो गया. दोंनों की पहचान सोशल मीडिया के जरिये हुई थी. दोनों ने मिलकर घर भागने का प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक युवक लड़की को रात में भगा ले गया लेकिन सुबह होते ही खुद पुलिस के पास पहुंच गया और गुहार लगाते हुए बोला कि इस लड़की को उसके माता-पिता के पास भेज दिया जाए.
दरअसल, पूरा मामला हाथरस के सुरीर थाना का है. दिल्ली के पटेल निवासी युवक ने सोशल मीडिया पर एक डीपी देखकर युवती से दोस्ती की. धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी. रोज की बातचीत प्यार में बदल गई.
युवक ने प्रेमिका संग घर बसाने का सपना भी देख लिया. फिर दोनों ने शादी के लिए घर से भागने का प्लान बनाया. गत शनिवार को युवक दिल्ली से मथुरा के सादाबाद पहुंचा. रात में वह युवती को लेकर भाग निकला, लेकिन इस बीच रास्ता भटक कर वह मांट पहुंच गया. इसी दौरान सुबह हो गई.
सुबह जैसे ही उसने युवती का चेहरा देखा तो उसके होश उड़ गए. वह वो युवती नहीं थी जिसकी डीपी देखकर उसे अपना दिल दिया था. वह युवती को लेकर सुरीर थाने पहुंचा. वहां उसने पुलिस से युवती को उसके घर भिजवाने की गुहार लगाई.
पुलिस ने जब उसकी कहानी सुनी तो वह भी सकपका गई. युवक ने बताया कि युवती ने इंटरनेट पर अपनी डीपी की जगह दूसरी डीपी लगाई है. जिसे देखकर उसे प्यार हुआ. पुलिस ने युवती से भी पूछताछ की. युवती ने बताया कि उसके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है. इसके बाद सुरीर पुलिस की सूचना पर पहुंची सादाबाद थाने के सब इंस्पेक्टर महेश कुमार दोनों को अपने साथ ले गई.

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …