Breaking News
Home / breaking / रेलवे के दो कर्मचारियों ने छात्रा से किया गैंगरेप, फिर बनाया वीडियो

रेलवे के दो कर्मचारियों ने छात्रा से किया गैंगरेप, फिर बनाया वीडियो

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दो रेलवे कर्मचारियों ने गैंगरेप किया। आरोपियों का जब इस से भी मन नहीं भरा तो उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर बार-बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया।
परिजनों को इस बात की जानकारी होने पर उन्होंने थाने में जाकर एसपी को शिकायती पत्र देकर इस बात तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे क्वार्टर का है। जहां एक रेलवे कर्मी के सरकारी क्वार्टर में एक महिला व तीन पुरुषों द्वारा एक नाबालिग किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक बल्तकार किया गया। इस घटना की जानकारी पीड़िता और उसके परिजनों द्वारा ललितपुर थाने में दी गई। जहां उन्होंने शिकायत पत्र दर्ज करा कर एसपी से मदद की गुहार लगाई है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
पीड़िता के पिता ने पुलिस अधीक्षक को दी तहरीर में बताया कि, उसकी 16 वर्षीय बेटी कक्षा 10 में पढ़ती है। वहीं, एक दिन उसकी बेटी को रेलवे कॉलोनी में रहने वाली अंजली यादव बहला फुसलाकर अपने घर ले गई। जहां उसकी बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर राहुल पुत्र प्रहलाद यादव, अनिकेत पुत्र निर्मल, कुलदीप यादव पुत्र उदयभान सिंह और दो अज्ञात व्यक्तियों मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया और साथ ही मोबाइल में इसका एक वीडियो भी बना लिया गया।
उन्होंने आगे बताया कि बच्ची को वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर लगातार छह महीने तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं जब बच्ची के पेट में गर्भ ठहर गया, तो आरोपियों ने जबरन दवा खिलाकर गर्भ गिरा दिया। जिससे बेटी बहुत कमजोर हो गई और बीमार रहने लग गई। वहीं, जब किशोरी के पिता ने उससे पूछा तो उसने डरते हुए सारी आपबीती सुनाई।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …