Breaking News
Home / breaking / लेडी सीओ से उलझना भारी पड़ा भाजपा नेता को, चालान काटकर अरेस्ट भी कर लिया

लेडी सीओ से उलझना भारी पड़ा भाजपा नेता को, चालान काटकर अरेस्ट भी कर लिया

 

बुलंदशहर। अपनी पार्टी की सरकार है तो पुलिस भी अपनी जेब में ! इसी रौब के साथ बिना हेलमेट लगाए बाइक पर जा रहे एक बीजेपी को यह गुमान भारी पड़ गया।

एक महिला सीओ ने उसका चालान काट दिया। उसने धौंस दी तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर अरेस्ट कर लिया। यह नेता अब जेल पहुंच चुका है। इस मसले को लेकर पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए। मामला अभी भी गरमाया हुआ है।


मामला स्याना का है। स्याना की सीओ श्रेष्ठा पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। इसी दौरान पुलिस ने वार्ड पांच की जिला पंचायत सदस्य के पति प्रमोद को रोक लिया। हेलमेट व कागजात न होने पर पुलिस ने चाबी ले ली। फिर 200 रुपए का चालान काट दिया।
इस पर प्रमोद ने रौब गांठा तो सीओ ने जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि पुलिस कानून की पालना कराने के लिए हैं। तुम्हें शर्म आनी चाहिए जो खुद को बीजेपी कार्यकर्ता बताते हो और कानून तोड़ते हो। इस पर प्रमोद ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जमा कर लिया।

प्रमोद का कहना है कि उन्होंने चालान के पैसे जमा करने के बाद चाबी मांगी तो पुलिसकर्मियों ने नहीं दी। इसकी ऐवज में सुविधा शुल्क मांगा।
दूसरी ओर सीओ श्रेष्ठा का आरोप था कि जिला पंचायत सदस्य के पति व उनके साथियों ने पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया। सरकारी कार्य में बाधा डाली। पुलिस ने प्रमोद के खिलाफ मुकदमा लिखकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

कार्यकर्ताओं ने स्याना विधायक देवेंद्र लोधी से मिलकर लेडी सीओ की शिकायत की। फिर लोधी एसएसपी मुनिराज से मिले। विधायक ने पुलिस के दुर्व्यवहार की शिकायत की। जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

कचहरी किया में हंगामा

उधर अगले दिन पुलिस प्रमोद को कचहरी में पेश करने ले जा रही थी तो वहां भाजपाइयों ने हंगामा करते हुए प्रमोद को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया। सूचना मिलते ही सीओ पहुंच गई।

 

स्याना सीओ को देखकर भाजपाइयों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इसको लेकर सीओ व भाजपाइयों की जमकर नोकझोंक हुई। सीओ ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी तो भाजपाई डर गए और प्रमोद को छोड़कर चल दिए।
उन्होंने फिर पूरे मामले की शिकायत देवेंद्र लोधी से की। देवेंद्र लोधी दोपहर को फिर एसएसपी से मिले। उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए शिकायती पत्र दिया। उधर, दोपहर बाद न्यायालय ने प्रमोद को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …