Breaking News
Home / breaking / शराबी पर चढ़ी देशभक्ति, 210 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ मांगा तिरंगा

शराबी पर चढ़ी देशभक्ति, 210 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ मांगा तिरंगा

 बिजनौर। शराब के नशे में एक युवक 210 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया। पुलिस ने उसको उतारने का प्रयास किया, लेकिन युवक नीचे नहीं उतारा। इस दौरान युवक ने पुलिस से तिरंगा झंडा और दो हजार रुपये की मांग भी की। युवक का कहना था कि उसको तिरंगा फहराना है। युवक को देखने आसपास के मोहल्ले की भीड़ जुट गई। करीब साढ़े तीन घंटे बाद युवक खुद ही नीचे उतर आया। पुलिस ने उसका शांतिभंग में चालान कर दिया।

बिजनौर कोतवाली नगर के मोहल्ला जाटान निवासी गुड्डू सैनी (30) पुत्र छोटे सैनी गुरुवार सुबह शराब के नशे में घर के पास स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया। उसके टावर पर चढ़ने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मोहल्लेवासी भी इकट्ठा हो गए। पुलिस ने उसको टावर से नीचे उतारने का काफी प्रयास किया। इसके बाद भी युवक टावर से नीचे नहीं उतारा, तो अग्निशन कर्मियों को भी बुलाया गया। परिजनों ने बताया कि गुड्डू नशे का आदी हैं। गुड्डू का अपनी पत्नी से तीन साल से विवाद चल रहा है, जिससे वह परेशान रहता है। युवक पहले भी पांच-छह बार टावर पर चढ़ चुका है।

इस मामले पर बिजनौर के प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ट ने कहा कि  गुड्डू करीब तीन घंटे बाद खुद ही टावर से उतार गया था। उसका शांतिभंग में चालान किया गया है। वह नशा करने का आदी है। पहले भी गुड्डू कई बार टावर पर चढ़ चुका है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …