Breaking News
Home / breaking / शादी के एक दिन बाद ही दुल्हन की डिलीवरी, बेचारा दूल्हा हैरान

शादी के एक दिन बाद ही दुल्हन की डिलीवरी, बेचारा दूल्हा हैरान

ग्रेटर नोएडाराष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दनकौर में अजीब मामला सामने आया है. यहां पर एक युवती शादी के एक दिन बाद ही मां बन गई. युवती के ससुराल पक्ष को जब इसकी जानकारी हुई तो वो युवती को साथ रखने से इनकार कर दिया. जिसके बाद युवती को उसके मायके वाले घर वापस ले गए. 

शादी ठीक ससुराल पक्ष वालों का कहना है कि पांच माह पहले जब शादी तय हुई थी तो सबकुछ सामान्य था. कुछ भी पता नहीं चल रहा था, लेकिन दो माह बाद जब शादी हुई तो अचानक से मामला सामने आया. ससुराल पक्ष वालों ने अपना नाम या डिटेल न बताने की शर्त पर बताया कि हमें पहले अंधेरे में रखा गया था. सब कुछ सच नहीं बताया गया. हम अपने साथ युवती को नहीं रख सकते हैं.

बेटी को दिया जन्म

दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक युवक की शादी बुलन्दशहर की एक युवती से सोमवार को हुई. अगले ही दिन यानी मंगलवार को जब गौना करके युवती अपने ससुराल आई तो उसके पेट में दर्द होने लगा जब हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टर ने युवती को सात माह की गर्भवती बताया. कुछ देर बाद ही युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया था. जच्चा बच्चा दोनों ही सकुशल हैं.

युवती अपने मायके चली गई

थाना प्रभारी दनकौर ने बुधवार को बताया कि मामले की जानकारी थाने में नहीं दी गई थी, लेकिन बाद में पता चला था कि इस तरह का कोई मामला सामने आया था. इसको गांव के लोगों ने सुलझा लिया था और युवती अपने मायके चली गई है. महिला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की रहने वाली है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …