Breaking News
Home / breaking / साली के घर गया तो पता चला पत्नी का बड़ा राज, पैरों से जमीन खिसकी

साली के घर गया तो पता चला पत्नी का बड़ा राज, पैरों से जमीन खिसकी

 

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिला से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. घटना जिले के सकरा थाना क्षेत्र की है. सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर कृष्ण पंचायत के एक गांव की रहने वाली एक विवाहित महिला का उसकी बहन ने ही सौदा कर दिया. मामले को लेकर महिला के पति ने सकरा थाना में आवेदन दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार बीते सप्ताह उक्त महिला की बहन ने उसे समस्तीपुर के आहर स्थित अपने ससुराल में बुलाया, फिर उसे विवाह के उद्देश्य से अपने ही गांव के एक व्यक्ति के हाथों 51000 में बेच दिया. जब कई दिनों तक महिला अपने घर नहीं लौटी तो उसका पति उसे लाने पत्नी की बहन यानी अपनी साली के घर पहुंचा. वहां उसे उसके 6 माह के बच्चे को सौंप दिया गया और उसकी साली ने कहा कि उसकी पत्नी कहीं चली गई है.

यह भी देखें

 

 

उसे गांव के कुछ लोगों ने बताया कि महिला को गांव के ही एक व्यक्ति राजकुमार राय के हाथों 51000 में बेच दिया गया है और वह उसके साथ शादी कर ली है. इस मामले के बाद महिला का पति अपने गांव के जनप्रतिनिधियों के साथ साली के गांव में पहुंचा लेकिन बात नहीं बनी, महिला से मुलाकात नहीं हो पाई. इसके बाद थक हार कर पीड़ित पति ने सकरा थाने में मामला दर्ज कराया है. आवेदन में युवक के द्वारा बताया गया है कि उनकी पत्नी को देह व्यापार के उद्देश्य से बेचा गया है.

यह भी देखें

 

मामले को लेकर स्थानीय सकरा थाना के थानाध्यक्ष राजीव कुमार पाल ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लगता है हालांकि यहां महिला को बेचने की बात कही गई है तो इस मामले की जांच की जा रही है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …