Breaking News
Home / breaking / टाइगर श्रॉफ से मिलने घर से भागी मथुरा की दो किशोरियां

टाइगर श्रॉफ से मिलने घर से भागी मथुरा की दो किशोरियां

tiger shroff

मथुरा। फिल्म स्टार के प्रति दीवानगी क्या-क्या गुल खिला सकती है, ऐसा ही एक वाकिया यहां पेश आया। जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ से मिलने के लिए जिले के एक गांव से दो बहनें घर से भाग निकलीं। हालांकि उन्हें अगले ही दिन बरामद कर लिया गया ।
वे टाइगर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘बागी’  से इस कदर प्रभावित हुईं कि टाइगर श्रॉफ से मिलने मुंबई जाने की हसरत लिए घर से निकल गईं ।
उनके गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें एक आश्रम के पास से बरामद कर लिया जहां वे झाडिय़ों में छिपी थीं ।
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) मुकुल द्विवेदी ने बताया कि मंगलवार को थाना हाईवे क्षेत्र के गांव खामिनी निवासी 15 और 12 वर्ष की दो सगी बहनों के घर से गायब हो जाने की सूचना मिली। दोनों बहनें सोमवार की शाम शौच के बहाने घर से निकली थीं और दूसरे दिन सुबह तक घर नहीं पहुंची थीं। परिजन सभी जगह ढूंढ़ चुके थे।
उन्होंने बताया कि सुबह जब सभी बस अड्डों, स्टेशनों आदि को खंगाला जा रहा था तो तभी भूतेश्वर स्टेशन के पास स्थित श्रीजी बाबा आश्रम से सटी झाडिय़ों में छिपी दोनों बहनें डरी-सहमी नजर आईं । इन बहनों ने पूता में बताया कि वे ‘बाग़ी’ फिल्म के हीरो टाइगर श्रॉफ से मिलना चाहती थीं। इसीलिए उससे मिलने की आस में मुंबई जाने की हसरत लिए घर से निकल पड़ी थीं। उन्होंने बताया कि वे इससे पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती’ भी देख चुकी हैं और तभी से वे उससे मिलना चाहती थीं ।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *