Breaking News
Home / breaking / अपनी मौत की तारीख पहले ही बता दी सिंगर सिद्धू मूसे वाला ने !!

अपनी मौत की तारीख पहले ही बता दी सिंगर सिद्धू मूसे वाला ने !!

 

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला को क्या अपनी मौत का पहले ही अंदेशा हो गया था ? खुद उनके ही दो गानों में इसका खुलासा हुआ है। एक गीत में तो उन्होंने अपनी मौत की तारीख तक का जिक्र कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्दू ने 10 महीने अपना गीत ‘295 लगेगी’ लॉन्च किया। इस गीत के बोल हैं- सच बोलेंगे तो 295 लगेगी। यह गीत पंजाब में हो रही पवित्र ग्रन्थ की बेअदबी पर आधारित था। इस गीत में ही सिद्दू की मौत की तारीख भी छिपी है। 295 यानी 29 तारीख 5वां महीना। 29 मई को ही सिद्दू की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

एक अन्य गीत ‘लास्ट राइड’ था। उनकी महेन्द्रा थार जीप में लास्ट राइड ही साबित हुई। उनकी मौत के बाद अब दोनों ही गीत ट्रेंड कर रहे हैं।

लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

सिद्दू की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार ने ली है जो कुख्यात लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़ा है। लॉरेंस कुख्यात गैंगस्टर आनन्दपाल सिंह का दोस्त रहा। आनन्दपाल का एनकाउंटर हो चुका है।

मालूम हो कि मूसे वाला की रविवार को मानसा जिले में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग की घटना में सिद्धू के अलावा दो अन्य लोग घायल हो गए। मूसे वाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था। उन्हें आप के डॉ विजय सिंगला ने 63,323 मतों के अंतर से हराया था। मानसा जिले के एक गांव मूसा के रहने वाले मूसे वाला पिछले साल नवंबर में काफी धूमधाम से कांग्रेस में शामिल हुए थे। कांग्रेस ने उन्हें मनसा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया था, जहां उन्होंने पूर्व मंत्री विजय सिंगला के विरोध में चुनाव लड़ा था।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …