Breaking News
Home / breaking / अब तक 13 लोगों की संदेहास्पद मौत

अब तक 13 लोगों की संदेहास्पद मौत

Demo pic
 

छपराः बिहार के छपरा जिले में अब तक 13 लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो चुकी है। वहीं एक अन्य व्यक्ति की आंख की रोशनी चली गई, जिसका इलाज चल रहा है। एक तरफ मृतकों के परिजन शराब पीने से मौत की बात कर रहे हैं तो वहीं प्रशासन का कहना है कि मौतें ठंड की वजह से हुई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मढ़ौरा के कर्णपुरा गांव के दो, कोल्हुआ के एक और जमालपुर के एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इससे पहले अमनौर और मकेर थाना क्षेत्र में 7 लोगों की मौत की खबर सामने आई थी। वहीं स्थानीय अनुमंडल प्रशासन के अधिकारियों ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और पूरे मामले की जानकारी ली।

इस मामले की जांच पड़ताल करने के बाद मढ़ौरा एसडीपीओ इंद्रजीत का कहना है कि मौतें जहरीली शराब से नहीं, बल्कि ठंड की वजह से हुई हैं। वहीं मौके के मुआवाने करने पहुंचे मुखिया संघ के अध्यक्ष ने शराब से हुई मौतों को भ्रामक बताया।

बता दें कि जिन 13 लोगों की संदेहास्पद मौत हुई है, उनमें अमनौर थाना क्षेत्र के परमानंद के कृष्णा महतो, बसंतपुर के मो.ईसा, नरसिंह भानपुर के रामनाथ राय, अमनौर डीह के संभत महतो एवं बीरेंद्र ठाकुर, मढ़ौरा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ निवासी भूलन मांझी, कर्णपुरा गांव के जवाहिर महतो, जमालपुर के राजेश शर्मा एवं मुन्ना सिंह शामिल हैं। इसके अलावा मकेर थाना क्षेत्र के नंदन निवासी बिहारी राय, नवकाढा के भरत राय, सर्वोदय बाजार के बरई सिंह और सीवान के अनिल मिस्त्री की मौत हुई है।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …