Breaking News
Home / breaking / अभिनंदन की रिहाई पर इमरान पाकिस्तान में निशाने पर, शेरी रहमान ने पूछ- इतनी हड़बड़ी क्या थी  

अभिनंदन की रिहाई पर इमरान पाकिस्तान में निशाने पर, शेरी रहमान ने पूछ- इतनी हड़बड़ी क्या थी  

इस्लामाबाद। भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को छोड़ने पर पाकिस्तान की इमरान खान सरकार से विपक्ष खासा नाराज है और संसद में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की नेता शेरी रहमान ने पूछा है कि अभिनंदन को रिहा करने की इतनी ‘हड़बड़ी’ क्या थी।

रहमान ने शुक्रवार को संसद में चर्चा के दौरान कहा कि यह देखने की जरुरत है कि दूसरी तरफ से क्या संदेश आया। उन्होंने सवाल किया कि क्या भारत बातचीत के लिए तैयार हुआ।

पीपीपी नेता ने कहा कि वह भारतीय पायलट को रिहा किए जाने के विरोध में नहीं हैं किंतु यह जानना चाहती हैं कि क्या पाकिस्तान को उसे रिहा करने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा कि यदि हमसे इस संबंध में कुछ नहीं कहा गया तो यह एक अपरिपक्व कूटनीतिक कदम है।

अमरीका को भारत का एक सहयोगी बताते हुए रहमान ने कहा कि पाकिस्तान से कहा गया कि वह आतंकवाद के खिलाफ कदम उठाए। अभिनंदन को रिहा किए जाने को अनुचित बताते हुए सुश्री रहमान ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री इमरान खान के बार-बार टेलीफोन किए जाने पर भी जवाब नहीं दिया।

उन्होंने सवाल किया, पायलट को रिहा करने का फैसला रातों रात कैसे हो गया कि भारत ने इस कदम का क्या जवाब दिया। भारत को कम से कम प्रधानमंत्री के टेलीफोन का जवाब तो देना चाहिए था।

मालूम हो कि इस सम्बंध में कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिनमें पाकिस्तानी आर्मी अफसर अपने पीएम इमरान पर खासे भड़क रहे हैं। उनका कहना था कि अभिनन्दन को छोड़ने की इतनी क्या जल्दी थी। भारत ने हमें कोई चिट्ठी तक नहीं लिखी और इमरान भारत के आगे जमीन पर लेट गए। इमरान पाकिस्तान का सत्यानाश करके ही मानेंगे।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …