Breaking News
Home / breaking / अवैध संबंध का दंश, नींद में सो रही पत्नी-बच्चों को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया

अवैध संबंध का दंश, नींद में सो रही पत्नी-बच्चों को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सनकी आर्मी जवान ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को आग के हवाले कर दिया, जिसमें पत्नी और दो महीने के बेटे की मौत हो गई, जबकि 8 वर्षीय बेटी बुरी तरह झुलस गई. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र में बड़ा जगन्नाथ की है. घटना को अंजाम देने के बाद पति और उसके माता-पिता फरार हैं.

मिली जानकारी के अनुसार अहियापुर थाना क्षेत्र के प्रगतिनगर बड़ा जगन्नाथ के रहने वाले विपिन मिश्रा के बेटे आर्मी के जवान हिमांशु कुमार की शादी अम्मा गांव की रहने वाली सोनल प्रिया से 10 वर्ष पूर्व हुई थी. दोनों को एक 8 साल की बेटी और दो महीने का एक बेटा था. बताया जा रहा है कि हिमांशु का अवैध सम्बन्ध शहर की ही एक लड़की शिवानी से चल रहा था, जिसका विरोध पत्नी करती रहती थी. इसी को लेकर हिमांशु, उसकी प्रेमिका और हिमांशु के माता- पिता ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया.

मृतका सोनल प्रिया के भाई ने बताया कि देर रात पत्नी और बच्चों के सोये अवस्था में हिमांशु ने पलंग में आग लगाकर उसके हवाले कर दिया, जब पत्नी ने निकलना चाही तो पति ने उसे धक्का देकर आग के हवाले कर दिया.

 

इस घटना में किसी तरह 8 वर्षीय बच्ची की जान तो बच गई लेकिन सोनल और उसके दो महीने के दूधमुंहे बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद से परिवार के सभी लोग फरार हैं. वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …