Breaking News
Home / breaking / आगरा में बम धमाके, ताज के दीवानों में फैली दहशत

आगरा में बम धमाके, ताज के दीवानों में फैली दहशत

add kamal
आगरा। हर साल की भांति इस वर्ष भी ताज महोत्सव की जहां एक ओर तैयारियां चल रही थी तो वहीं दो बम विस्फोट होने से ताज नगरी में दहशत फैल गई। घटना के बाद शहर पुलिस में हड़कम्प मच गया।

photo 182 17-53-36

जांच के लिए बीडीएस के साथ आलाधिकारी घटनस्थल पर मौके से पहुंचे। सुरक्षा को मददेनजर शहर में एसएसपी ने अलर्ट जारी कर दिया।

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को भंडई के पास पुलिस के हाथ एक धमकी भरा खत लगा। यह खत आंतकी आईएसआईएस के आंतकी संगठन जैश ए मोहम्मद का था।

उसमें लिखा था कि उनका मंसूबा भारत में आंतक फैलाना हैं। इसके लिए वह सबसे पहले भारत की धरोहर ताज को उड़ा देंगे। ऐसे धमकी भरे खत मिलने से पुलिस महकमें हड़कम्प मच गया।

मामले की जांच के लिए खुफिया विभाग के साथ एटीएस सक्रिय हो गई और ताज को पुलिस की सुरक्षा में ले लिया गया।

keva bio energy card-2

छावनी बना आगरा

शहर में शनिवार की सुबह दो धमाके होने सनसनी फैल गई। पहला धमाका आगरा रेलवे कैंट स्थित सराय ख्वाजा में हुआ है तो दूसरी घटना एक घर में हुई।

दो जगह हुए बम विस्फोट की खबर से ताज नगरी घुमने आये विदेशी सैलनियों के साथ स्थानीय लोग दहशत बन गई है। वहीं इस घटना के बाद आगरा एसएसपी समेत कई बड़े अधिकारी घटनास्थल पर जांच के लिए बीडीएस टीम के साथ पहुंचे। वह अपनी जांच कर रही हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी, तो वहीं घटना के बाद इलाके में पुलिस ने गश्ती और चौकसी बढ़ा दी गई हैं।

 हाई अलर्ट

आगरा ताज नगरी में हुए दो बम विस्फोटों के बाद राजधानी समेत पूरे प्रदेश में डीजीपी जावीद अहमद ने हाई अलर्ट कर दिया हैं। उन्होंने बताया कि आगरा में हुए बम विस्फोट को देखते हुए पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट किया है। तो वहीं राजधानी होने वाले सीएम शपथ ग्रहण को लेकर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई हैं।

Check Also

7 मई मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्दशी तिथि,  वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …