Breaking News
Home / breaking / इलेक्ट्रिक ट्रेन की छत पर चढ़ गया युवक, तारों को छूने लगा तो…

इलेक्ट्रिक ट्रेन की छत पर चढ़ गया युवक, तारों को छूने लगा तो…

Demo pic

 

पटना. दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत आने वाले पटना साहिब रेलवे स्टेशन पर उस वक्त यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया, जब सेंटिंग में लगी एक ट्रेन की छत पर एक युवक अचानक चढ़ गया. ट्रेन की छत पर चढ़ने के बाद युवक ऊपर गुजर रहे इलेक्ट्रिक वायर को बार-बार छूने का प्रयास करता भी नजर आया.

युवक की इस हरकत को देखकर प्लेटफॉर्म नंबर 02 और 03 पर मौजूद लोगों ने हो हल्ला करना शुरू कर दिया. लोग असल में उस युवक का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे. युवक द्वारा ट्रेन की छत पर ऐसे-ऐसे हरकत किए जा रहे थे कि प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों को अनहोनी की आशंका होने लगी थी.

युवक की करतूतों को देखकर यात्रियों की दिल की धड़कन बढ़ रही थी. काफी मशक्कत के बाद जीआरपी ने उक्त युवक को ट्रेन की छत से किसी तरह उतारा, तब जाकर लोगों के जान में जान आई. जीआरपी ने बताया कि युवक मनोरोगी पाया गया है.

 

पटना साहिब स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर खड़ी ट्रेन की छत पर चढ़ कर विक्षिप्त 25,000 वोल्ट की हाई टेंशन तार को छूने की कोशिश कर रहा था. जिसे देख कर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सभी लोगों ने युवक को नीचे उतरने को कहा तो विक्षिप्त युवक बार-बार तार छूने का प्रयास करने लगा. लगभग आधा घंटा तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार जीआरपी ने किसी तरह उस युवक को ट्रेन की बॉगी के ऊपर से नीचे उतारा और उसे हिरासत में ले लिया.

युवक की करतूत के बाद उसके परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए. उन्होंने बताया है कि युवक घरेलू विवाद में किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में था और घर से नाराज हो कर आत्महत्या का मन बना कर ट्रेन की छत पर चढ़ गया था.

Check Also

 27 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम …