Breaking News
Home / breaking / इस जोड़े ने खास मकसद से कराया न्यूड फोटो शूट, जमकर हो रहा वायरल

इस जोड़े ने खास मकसद से कराया न्यूड फोटो शूट, जमकर हो रहा वायरल


टेक्सास। प्यार में शरीर नहीं भावनाएं देखी जाती हैं। शारीरिक रूप से बेमेल जोड़ी के बीच अगर प्यार है तो फिर वह जोड़ी सक्सेस है और प्यार नहीं है तो फिर शरीर कितना भी सुंदर हो, जोड़ी सक्सेस नहीं होती। कहने का मतलब यही है कि प्यार और समर्पण ही किसी भी जोड़ी का सूत्रधार होता है।

दुनिया भर में बहुत से एेसे दम्पति व युगल होंगे जो अपने शरीर के परफैक्ट फिगर न होने कारण व पतले या मोटे शरीर को लेकर शर्मींदगी महसूस करते होंगे। अक्सर वे प्रेम के इजहार दौरान इसी कारण खुद को हीन भी महसूस करते होंगे। लेकिन टैक्सास के एक प्रेमी युगल ने उनके सामने मिसाल पेश की है।


प्रेमी युगल स्टेफ़नी और आरीन की सगाई हो चुकी है। शारीरिक रूप से बेशक उनका मेल नहीं है लेकिन दोनों के बीच कितना प्यार है, यह दिखाने के लिए उन्होंने न्यूड  फोटोशूट करवाया।

इस फोटो शूट में उनके एक्सप्रेशन लाजवाब है। यह फोटो शूट अन्य जोड़ों के लिए भी मिसाल बन गया कि शरीर से अधिक महत्वपूर्ण भाव हैं। वुल्फ एंड रोज़ द्वारा किए गए उनके फोटोज को फेसबुक पेज पर अपलोड करने के बाद लगभग 84,000 बार शेयर किया जा चुका है।

इस युगल का ये फोटोशूट फेसबुक पर देख कर बहुत से दंपतियों ने स्वीकार किया कि वे अपनी शारीरिक बनावट को लेकर पार्टनर के सामने बहुत शर्मिंदा महसूस करते थे लेकिन अब इन फोटोज को देखकर उनमें भी आत्मविश्वास जागृत हुआ है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …