Breaking News
Home / breaking / एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने युवती के दोनों हाथ काटे

एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने युवती के दोनों हाथ काटे

 

मुक्तसर। एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने युवती की सगाई होने की बात से आपा खो देने पर उसके दोनों हाथ काट दिए। घर में अकेली युवती को पाकर उसने तेजधार हथियार से हमला कर दिया जिसमें लडक़ी के दोनों हाथ कट गए। लड़की को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मुक्तसर जिले के गांव सरायनागा की

26 वर्षीय युवती हीना (काल्पनिक नाम) का पिता मेहनत मजदूरी का कार्य करता है। इसी गांव का युवक जसविंदर सिंह उर्फ जोगिंदर सिंह उससे शादी करना चाहता था। लड़की तथा उसके परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। जब जोगिंदर सिंह को लड़की की सगाई का पता चला तो वे तैश में आ गया।

सोमवार की दोपहर को जब युवती का पिता काम पर चला गया और माता गुरुद्वारा साहिब में लगे कैंप में दवाई लेने गई हुई थी। इसी दौरान घर में अकेली होने का फायदा उठाते हुए जोगिंदर हाथ में तेजधार हथियार ले दीवार फांदकर घर में घुस गया तथा हीना पर हमला बोल दिया।

शोर-शराब सुनकर लडक़ी की चाची उनके घर की ओर भागी। जिस पर जोगिंदर मौके से फरार हो गया। लोगों ने तुरंत ही एम्बुलेंस की मदद से उसे मुक्तसर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसकी गंभीर हालत के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

थाना बरीवाला प्रभारी ने बताया कि युवक जोगिंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। युवक ने खुद ही पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …