Breaking News
Home / breaking / एक रसगुल्ले ने खिलाया गुल, तुड़वाई शादी, खाना खराब

एक रसगुल्ले ने खिलाया गुल, तुड़वाई शादी, खाना खराब

wedding-copy

उन्नाव। शादी छोटी सी बात पर बड़ा हंगामा होते देर नहीं लगती। इस बार केवल एक रसगुल्ले ने ऐसा गुल खिलाया कि जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

उन्नाव के कर्मापुर गांव में पिछली रात खुंटहा गांव से एक बारात आई हुई थी। बारातियों की जमकर आवभगत की गई। नाचते-गाते बाराती वधु पक्ष के दरवाजे पहुंचे जहां गुलाब के फूलों से स्वागत किया गया। जयमाल के समय बारातियों को स्नैक्स के साथ कोल्ड ड्रिंक और कॉफी दी गई।

add kamal

इधर स्टेज कार्यक्रम चल रहा था और उधर बाराती खाना खाने लगे। दूल्हे का चचेरा भाई मनोज भी अपनी प्लेट लगाने लगा। रसगुल्ले का काउंटर दुल्हन पक्ष के एक रिश्तेदार ने सम्भाल रखा था। उसे कहा गया था कि पहली बार में केवल एक रसगुल्ला प्लेट में रखा जाए।

अब दूल्हे के चचेरे भाई मनोज ने अपनी प्लेट में दो रसगुल्ले रख लिए तो उस रिश्तेदार ने मनोज को टोक दिया। इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और थोड़े ही देर में दूसरे बराती भी वहां पहुंच गए।

keva bio energy card-1
बात बहस से शुरू हुई और झगड़े पर पहुंच गई।
थोड़ी ही देर में पंडाल अखाड़ा बन गया।

बरातियों और वधु पक्ष के बीच जबर्दस्त मारपीट हुई। लोग एक दूसरे पर प्लेट फेंकने लगे। फ़िल्मी स्टाइल में प्लेटें हवा में तैरने लगीं। बारातियों ने खाने का सादा सामान गिरा दिया। सभी के नए कपड़े सब्जी आदि से खराब हो गए।

keva-00
मनोज और उसके साथियों ने दुल्हन के पिता के साथ भी धक्का-मुक्की की। इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया।

बैठी पंचायत, यह हुआ फैसला

हंगामा थमने के बाद गांव में पंचायत बुलाई गई। इसमें फैसला लिया गया कि शादी को आगे बढ़ाया जाए लेकिन बारातियों के उत्पात और अपने पिता से धक्का-मुक्की से नाराज दुल्हन सविता ने शादी से करने से इनकार कर दिया। उसने लाख मनाने के बाद भी शादी के लिए हामी नहीं भरी। इसके बाद मिठाई और सब्जी लगे चेहरे-कपड़े के साथ बारातियों को बैरंग लौटना पड़ा। मामले में दुल्हन के पिता ने वर पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें

काला चश्मा देख दुल्हन ने शादी से किया इंकार, दूल्हा अंधा निकला…जानें फिर क्या हुआ ???
http://www.newsnazar.com/international-news/काला-चश्मा-देख-दुल्हन-ने-श

कोटपूतली में हुई अनोखी शादी, लोगों ने सराहा
http://www.newsnazar.com/international-news/कोटपूतली-में-हुई-अनोखी-शा

एक मंडप में एक दूल्हे से ब्याही दो दुल्हनें, अनोखी शादी की खूब चर्चा
http://www.newsnazar.com/ajab-gajab-news/एक-मंडप-में-एक-दूल्हे-से-ब्

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …