Breaking News
Home / breaking / ऑनलाइन मसाज वाली वेबसाइट पर दिखी पत्नी और बहन की फोटो, यूं किया भंडाफोड़

ऑनलाइन मसाज वाली वेबसाइट पर दिखी पत्नी और बहन की फोटो, यूं किया भंडाफोड़

मुंबई। मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खार इलाके में रहना वाला एक शख्स ऑनलाइन मालिश करने की तलाश कर रहा था। तभी अचानकर उसकी नजर एक अश्लील साइट पर पड़ी। उसने देखा एक अश्लील डेटिंग साइट पर उसकी पत्नी और बहन की तस्वीरें लगी हुई हैं। इसे देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
इसके बाद उसने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। फिलहाल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है।
 पुलिस का मानना है कि यह महिला एक गैंग का हिस्सा हो सकती है, जो सोशल मीडिया से महिलाओं और लड़कियों की फोटो लेकर ऐसे वेबसाइट्स पर अपलोड करते है।
खार इलाके में रहने वाला 31 साल का श्ख्स इंटरनेट पर एक मालिश करने वाले की तलाश कर रहा था। इसी दौरान उसके एक डेटिंग साइट पर अपनी पत्नी और बहन की तस्वीर दिखी। फिर जब उसने दोनों से पूछताछ तो महिलाओं ने कहा कि यह तस्वीरें सालों पुरानी है, जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।
फोटो देखने के बाद उसने साइट पर दिख रही फोटो पर क्लिक किया। फिर उसे एक मोबाइल नंबर मिला। उसने उस नंबर पर मैसेज करने पर एक महिला ने जवाब दिया। शिकायतकर्ता ने पुलिस से बताया कि इस महिला ने उसे खार इलाके के एक होटल के पास मिलने बुलाया। इस दौरान वह पत्नी और बहन को भी साथ ले गया।
मुलाकात के बाद जब उस शख्स ने उस महिला को अपने परिवार के लोगों की फोटो दिखाई तो वह बहस करने लगी और मौके से फरार होने की कोशिश करने लगी। इस पर शिकायतकर्ता और उसकी पत्नी और बहन ने उसे पकड़ लिया और थाने लेकर पहुंचे।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …