Breaking News
Home / breaking / गम्भीर झुलसी भाजपा नेत्री की अस्पताल में मौत, प्रेमी अरेस्ट

गम्भीर झुलसी भाजपा नेत्री की अस्पताल में मौत, प्रेमी अरेस्ट

 

बैकुंठपुर। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में कथित प्रेमी द्वारा एक पखवारे पूर्व जलाई गई चिरमिरी भाजपा महिला मोर्चा की मण्डल अध्यक्ष सविता राय का आज उपचार के दौरान निधन हो गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेत्री को कैंडल से जलना बताकर उनकी बहन ने लगभग 15 दिन पूर्व जिला अस्पताल बैकुंठपुर में भर्ती कराया था। जहां मनेंद्रगढ़ विधायक डा.विनय जायसवाल ने पहुंचकर पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए रायपुर के डीके हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। इसी दौरान पीड़िता की बहन ने विधायक को फोन पर बताया था कि दबाव में यह बयान दिलवाया गया था कि अर्चना मोमबत्ती से जली है।

विधायक ने इसकी जानकारी कोरिया के पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह को दी थी। जिसके बाद कोरिया पुलिस कप्तान ने एक पुलिस टीम रायपुर के डीके हॉस्पिटल में भाजपा नेत्री अर्चना का बयान लेने के लिए भेजा। जहां कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के सामने अर्चना ने बयान दिया कि सुरेश मोहंती ने उसे जलाया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी सुरेश मोहंती को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी का भाजपा नेत्री से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, आरोपी ने महिला का शारीरिक शोषण भी किया था, शादी की दबाव की वजह से भाजपा नेत्री को जला दिया। लगभग 70 फीसदी जलने के बाद उपचार के दौरान आज महिला नेत्री की डीके हॉस्पिटल रायपुर में मौत हो गई।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …