Breaking News
Home / breaking / गीर जंगल में बब्बर शेर को कुत्ते की तरह दौड़ाया, 4 जने अरेस्ट

गीर जंगल में बब्बर शेर को कुत्ते की तरह दौड़ाया, 4 जने अरेस्ट

 

 

अहमदाबाद। जिस बब्बर शेर की दहाड़ से अच्छे-अच्छों की पेंट गीली हो जाती है, उसी को कोई कुत्ते की तरह कैसे दौड़ा सकता है, वह भी उसी के घर यानी जंगल में।

मगर ऐसा हकीकत में हुआ है। बन्द गाड़ी में खुद को सुरक्षित कर कुछ शैतानों ने गीर के जंगल में एक बब्बर शेर के पीछे गाडी दौड़ा दी। जान बचाने के लिए शेर आगे-आगे दौड़ रहा था और गाडी पीछे-पीछे।

बब्बर शेर के साथ दरिंदगी का यह वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आते ही वन विभाग में हड़कम्प मच गया। विभाग ने उस गाड़ी की पहचान कर 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।


यह वीडियो उसी गाडी में बैठे युवकों ने बनाया है। इसमें गाड़ी दौड़ रही है और आगे-आगे बब्बर शेर दौड़ता दिख रहा है। वीडियो में गाड़ी चलाने वाला शख्स उसके पास बैठे शख्स को गुजराती में कह रहा है कि गाड़ी तेज दौड़ा, भले ही शेर मर जाए।

यूं आए पकड़ में

दो दिन पहले गुजरात में यह वीडियो वायरल हुआ। इस पर वन विभाग हरकत में आ गया। विभाग ने गाड़ी के बारे में गांवों से जानकारी जुटाई। जंगल के इलाके में रात के वक्त इंट्री करने वाले वाहन के नंबर पुलिस टीम नोट करती है। इन्हीं नम्बरों के आधार पर यह गिरफ्तारी की है।

पूछताछ में पता चला कि उन्होंने 17 जून को विसावदर से कंकाई जाने वाली सड़क पर रात करीब 2 बजे उन्होंने बब्बर शेर को इस तरह से दौड़ाया था और अपने मोबाइल कैमरे में इसका वीडियो रिकॉर्ड किया था।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …