Breaking News
Home / breaking / गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटा, अधेड़ की मौत

गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटा, अधेड़ की मौत

add kamal

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार को मतदान जागरुकता रैली में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फट गया। जिसकी चपेट में आकर अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई तो वही मां-बेटी गंभीर झुलस गई।

13-01-00-Z

फजलगंज थानाक्षेत्र स्थित प्रेमनगर में रहने वाला शिवलखन गुब्बारे में हवा भरकर बेचने का काम करता था और उससे ही अपने परिवार की जीविका चलाता था।

keva bio energy card-1

घर में पत्नी कमलादेवी, दो बेटी चांदनी और लक्ष्मी है। बेटी ने बताया कि रविवार को ग्रीनपार्क में हो रही मतदाता जागरुकता रैली में गुब्बारे लगाने के लिए पिता उसे और मां के संग आया था। ग्रीनपार्क स्टेडियम में जिला प्रशासन अधिकारी से लेकर सभी लोग जनता मौजूद थी।

तभी गुब्बारे में गैस भरने के दौरान अचानक सिलेंडर में फट गया। उसकी चपेट में आकर शिवलखन की मौत हुई तो वही पत्नी कमला बेटी चांदनी झुलस गई। हादसे में अफरा-तफरी मच गई।

आनन-फानन में मौजूद फायरकर्मियों ने झुलसे दम्पति व उसकी बेटी को लेकर जिला अस्पताल उर्सला पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया तथा मां-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम भेज मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …