Breaking News
Home / breaking / चप्पलमार सांसद के बाद अब एक और एमपी ने एयरपोर्ट पर खोया आपा

चप्पलमार सांसद के बाद अब एक और एमपी ने एयरपोर्ट पर खोया आपा


नई दिल्ली। चप्पलमार सांसद के नाम से चर्चित हुए शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के माफी मांग लेने के बाद मामला ठंडा पड़ा ही था कि एक और सांसद एंग्री मैन बनकर सामने आए हैं।

 

इस बार तेलुगूदेशम के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर तोडफ़ोड़ कर दी। उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ के साथ धक्का-मुक्की भी की। पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। अब इंडिगो और एयर इंडिया ने इस सांसद को बैन कर दिया है।


लगा दिया है। इंडिगो एयरलाइन्स के स्टाफ से बदसलूकी की और हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद उनके खिलाफ पहले इंडिगो ने एक्शन लिया और फिर एयर इंडिया ने भी कार्रवाई की।

इसलिए भड़के

दरअसल फ्लाइट के समय से 45 मिनट पहले पहुंचना जरूरी होता है। जबकि सांसद जेसी दिवाकर एयरपोर्ट पर महज 23 मिनट पहले पहुंचे थे। तब तक एंट्री बंद कर दी गई थी। एयरपोर्ट स्टाफ ने उन्हें इसकी जानकारी दी तो सांसद भड़क गए।

स्टाफ ने उन्हें इंडिगो फ्लाइट में चढऩे से रोका तो सांसद बदसलूकी पर उतर आए। उन्होंने स्टाफ से धक्का-मुक्की कर दी। साथ ही वहां रखा प्रिंटर गिराकर तोड़ दिया। यह सब घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।
इसके बाद इंडिगो और फिर एयर इंडिया ने सांसद दिवाकर को हवाई यात्रा कराने से प्रतिबंधित कर दिया है।

इससे पहले

मालूम हो कि पूर्व में शिव सेना सांसद गायकवाड़ ने एक फ्लाइटकर्मी की चप्पल से पिटाई कर दी थी। इसके बाद उनका ऐसा हश्र हुआ कि उन्हें पनाह मांगनी पड़ गई। सभी एयरलाइंसेज ने उन्हें बैन कर दिया।

हवाई यात्रा से वंचित होने के बाद सांसद को ट्रेन व कार से दिल्ली से मुंबई की लंबी यात्रा करनी पड़ी तो उनके तेवर ठंडे हो गए। बाद में माफी मांगकर उन्होंने इस मुसीबत से पीछा छुड़ाया था। देखना यह है कि अब एंग्री मैन दिवाकर कब माफी मांगते हैं।

Check Also

पत्नी ने चाकू से पति का नाजुक अंग काटने का प्रयास किया

बिजनौर। स्योहारा में एक महिला ने दरिंदगी दिखाते हुए अपने पति के हाथ पैर बांधकर …