Breaking News
Home / breaking / छात्रा के पीछे पड़ा था टीचर, प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर किया चाकू से हमला

छात्रा के पीछे पड़ा था टीचर, प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर किया चाकू से हमला

कुरनूल। अांध्र प्रदेश के कुरनूल में एक अध्यापक ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर अपनी 14 वर्षीय छात्रा पर चाकू से हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सरकारी सहायता प्राप्त हाई स्कूल में हिन्दी के अध्यापक शंकर नवीं कक्षा की छात्रा पल्लवी (14) को कुछ महीनों से परेशान कर रहा था और उससे प्रेम का इजहार कर रहा था। पल्लवी इसे नजरअंदाज करती रही।

इससे आक्रोशित शंकर पल्लवी के घर में घुस गया और उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद उसने अपनी गर्दन भी काट ली। लड़की की चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।

पड़ोसियों ने गंभीर रूप से घायल पल्लवी को तत्काल सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया जबकि शंकर को बिजली के खंबे से बांध दिया। लड़की की हालत स्थिर है। पड़ोसियों ने बताया कि घटना के वक्त शंकर शराब पिए हुए था।

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री जी श्रीनिवास राव ने अधिकारियों से शंकर को निलंबित करने काे कहा है। उन्होंने पूरी घटना की जांच के निर्देश भी दिए हैं।
घटना की जानकारी मिलते ही छात्र संगठनों के नेता सरकारी अस्पताल के निकट एकत्र हो गए। उन्होंने इस वारदात की निंदा करते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …